एंबुलेंस से मजदूर की मौत एंबुलेंस चालक गिरफ्तार

एंबुलेंस से मजदूर की मौत एंबुलेंस चालक गिरफ्तार

एंबुलेंस से मजदूर की मौत एंबुलेंस चालक गिरफ्तार

P9bihar news 

मुरारी स्वामी, गड़खा

सारण:- अगले महीने मृतक के पुत्री की शादी होना निश्चित किया गया था।हाल गड़खा मानपुर मुख्य मार्ग पर गड़खा थाना क्षेत्र के कदना में बीती रात अनियंत्रित एक एम्बुलेंस चालक ने घर में सो रहे व्यक्ति के उपर चढ़ा दिया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर खेल भेज दिया। मृतक की करना निवासी भरत मांझी के 47 वर्षीय पुत्र रामवचन मांझी बताया जाता है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रामवचन मांझी अपने घर में खाट पर सोए हुए थे।तभी सुबह के 3 बजे पटना की तरफ से आ रही अनियंत्रित एंबुलेंस ने उनके घर में घुसकर उन्हे कुचल दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एंबुलेंस को अपने कब्जे में ले लिया तथा एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर लिया रामबचन माझी घर के इकलौता कमाउ सदस्य थे

और मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे घटना के बाद पत्नी राज मुनि देवी रो रो कर बेहोश हो जा रही थी।पुत्र बिहारी माझी, शिव शंकर माझी, रोहित मांझी राजू मांझी  पुत्री संध्या कुमारी और राधिका कुमारी के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।उधर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।


घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गड़खा मानपुर मुख्य मार्ग पर कदना के समीप कुछ देर के लिए जाम कर परिजनों को सरकारी सहायता मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।अगले महीने होनी पुत्री की शादी होनी थी।
मृतक राम वचन मांझी की पुत्री की शादी की तैयारी घर में चल रही थी ।अगले महीने पुत्री संध्या कुमारी की विवाह होने वाली थी।

घटना के बाद पूरा परिवार और ग्रामीण सदमे में है। घटना की सूचना मिलने के बाद जदयू नेता बैधनाथ प्रसाद सिंह विकल, शिवप्रसाद मांझी ,मुखिया प्रतिनिधि अक्षय कुमार सिंह, डॉक्टर सुरेंद्र प्रसाद यादव, शिक्षक ललितेश्वर विद्यार्थी परिजनों को ढांढस बंधाया।